बंगाली मकान मालकिन भाभी मेरी वेश्या बन गईं | Bhabhi ki Chudai ki kahani

नमस्कार दोस्तों, रितु जी की आज की कहानी साहिल की ज़ुबानी है, धन्यवाद रितु जी, आपने मुझे अपनी कहानियाँ प्रस्तुत करने का अवसर दिया। हैलो दोस्तों ! यह मेरी कहानी है। मुझे उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

मैंने उस कमरे में प्रवेश किया जहाँ वह वही विधवा सफेद साड़ी और ब्लाउज पहन कर मेरा इंतजार कर रही थी जैसा मैंने सुबह पूजा के बाद उससे कहा था। फिर मैं उसके पास गया और उससे कहा –

मैं: क्या सब कुछ तैयार है?

वह: हाँ, सब कुछ तैयार है। और गोलियां आपके द्वारा ऑर्डर किए गए दूध और क्रीम के साथ टेबल पर हैं। साथ ही अन्य सामान भी अलमारी में है।

मैं: साड़ी उतारो और वहाँ ब्लाउज और सलवार (सफ़ेद) पहन कर लेट जाओ। इसके बाद एक गोली लें और इसे तरल करने के लिए अपनी जीभ पर लगाएं। इसे निगलो मत। मैं वाशरूम से वापस आऊंगा। आशा है कि आप लंबी रात के लिए तैयार हैं।

फिर मैं वॉशरूम के लिए निकल गया। मैंने अपने अंडरवियर को छोड़कर सब कुछ हटा दिया और कमरे में वापस आकर देखा कि वह बिस्तर पर लेटी हुई है और उसकी जीभ बाहर निकली हुई है और उस पर एक गोली लगी हुई है। अब इससे पहले कि मैं आपको बताऊं कि आगे क्या हुआ, चलिए शुरू से शुरू करते हैं। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

यह एक विधवा पत्नी की कहानी है जो पेइंग गेस्ट (पीजी) के लड़के की गुलाम बन जाती है। यह कहानी मजेदार और कामुक दृश्यों से भरी है, और उम्मीद है, आप इसका आनंद लेंगे। यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जो हाल ही में एक आदमी में बदल गया। जब वह वयस्क हो गया, तो वह नौकरी के लिए अपने शहर से बाहर चला गया। एक पति-पत्नी उस वक्त अपने घर के लिए पीजी ढूंढ रहे थे।

तो चलिए शुरू करते हैं कहानी। कहानी की प्रक्रिया के रूप में मैं विभिन्न पात्रों की व्याख्या करूँगा।

मेरे बारे में संक्षिप्त जानकारी। मेरा नाम सूरज है और मैं दिल्ली से हूँ। मेरी उम्र 24 साल है। मैं पूरी जिंदगी दिल्ली में पला-बढ़ा हूं और वहीं पढ़ाई की है। मुझे कंप्यूटर पसंद थे, इसलिए किसी भी अन्य भारतीय की तरह मैं एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बन गया।

मेरे स्नातक होने के बाद, मुझे अपने गृहनगर के पास नौकरी मिल गई। मैंने इसे लिया और लगभग 3 साल तक जारी रखा। सब कुछ सामान्य रूप से चला। लेकिन, एक दिन मुझे उस कंपनी की पुणे शाखा में एक टीम का नेतृत्व करने का मौका मिला, जहां मैं काम करता था, क्योंकि उनके टीम लीडर को अचानक स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो गई थी। मैंने अवसर लिया।

मैंने नौकरी की अवधि के लिए पुणे जाने का फैसला किया। मेरी माँ नहीं चाहती थीं कि मैं कहीं जाऊँ, क्योंकि उन्हें लगा कि मुझे वहाँ एक लड़की मिल सकती है। मैं उसकी पसंद के बाहर शादी नहीं करना चाहता था (ठीक है, वह पूरी तरह से गलत नहीं थी)। लेकिन मेरे पिता ने उन्हें मना लिया क्योंकि इससे मेरे करियर को मदद मिलेगी। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

जब मैं पुणे गया, तो सबसे पहले मैं यह तय करना चाहता था कि मुझे कहाँ रहना है। लेकिन भारत में एक अविवाहित लड़के के लिए घर ढूंढना कठिन था। और वह तब था जब मुझे मेरे एक सहयोगी ने बताया कि एक जोड़ा एक पेइंग गेस्ट की तलाश में था।

इसलिए मैंने पति का नंबर लिया और उन्हें कॉल किया और एक मीटिंग अरेंज की। यह एक भाभी के साथ सेक्स और मस्ती के एक अद्भुत सफर की शुरुआत थी। पुणे में नौकरी करना और पीजी करना मेरे जीवन के सबसे अच्छे फैसले थे जो मैंने लिए।

11:00 बजे पीजी हाउस की बैठक में:- (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

पति: तो तुम यहाँ अस्थायी रूप से नौकरी के लिए आई हो, है ना?

मैं: हां, मैं एबीसी कंपनी में काम करता हूं और मैं जिस टीम का नेतृत्व करता हूं, उसका मुख्य विकासकर्ता हूं। मैं पीजी की तलाश कर रहा हूं जहां मैं लगभग 3-6 महीने तक रह सकता हूं। और कोई ऐसी जगह जहां से मुझे दिन-रात का खाना भी मिल सके। मुझे बाहर का खाना ज्यादा पसंद नहीं है। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

पति: हाँ, तुम यहाँ जितनी मर्जी रह सकती हो। और हम आपको भोजन भी प्रदान करेंगे। लेकिन कुछ नियम हैं जिनका आपको पालन करना होगा।

1. कोई पार्टी या देर रात आउटगोइंग नहीं।

2. एक महीने के अग्रिम के साथ समय पर किराया।

3. घर में कोई लड़की नहीं।

मैं: मैं पार्टियों में इतना नहीं जाता। कॉलेज के बाद से मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। और मैं अपना काम करते हुए अच्छा पैसा कमाता हूं, इसलिए नियमों का पालन करना कठिन नहीं लगता।

पति: वो तो बहुत अच्छा है और तुम आज ही शिफ्ट हो सकती हो। मैं अपनी पत्नी से कहता हूं कि क्या आप कुछ पीना चाहते हैं।

फिर उसने अपनी पत्नी को फोन किया।

पति: मौनी… मौनी… हमारे नए पेइंग गेस्ट के लिए एक कप चाय ले आओ।

मैंने उसे मना करने की कोशिश की क्योंकि मुझे जल्द ही एक मीटिंग में शामिल होना था, लेकिन पति ने जोर दिया। तो मै रुक गया। कुछ देर बाद मौनी भाभी हम दोनों के लिए चाय ले आई। और वह पहली बार था जब मैंने उसे देखा था। मर्द! मैं अभी भी अपने दिमाग से छवि नहीं निकाल सकता।

उम्र करीब 30-33 साल की थी, लेकिन उनका फिगर कुछ और ही था। उन्होंने शिफॉन सिल्क की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था। बस उसे देखने के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे शरीर से रौशनी निकल गई हो।

उसके होंठ बड़े नहीं थे, लेकिन एक लंबे चुंबन के लिए बस सही मात्रा में निकल रहे थे। वह अपने पति से लंबी थी और बाहर से उसके स्तन (साइज़ 34″) ऐसे लग रहे थे जैसे किसी बड़े आम को एक साथ चिपका दिया गया हो। उसके क्लीवेज इतने लाजवाब थे कि कोई भी मर्द उसे खाना चाहेगा।

फिर मैंने उसे गौर से देखा तो वो मुझे चाय देने के लिए झुकी। मैंने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया, लेकिन अंदर ही अंदर मौनी भाभी के गंदे ख्यालों से भर गया। उसकी तुलना में पति काफी औसत दर्जे का था। मैंने सोचा कि उसने उससे शादी क्यों की।

चाय देकर वह मुड़ी और चलने लगी। तभी मैंने उसकी गांड देखी, यार। यह सही आकार के साथ 36″ का था। मैंने लगभग अपना जबड़ा गिरा दिया और अपने आप को नियंत्रित नहीं कर पाया।

चाय पीकर मैंने पति से कहा कि मैं रात को अपना सामान लेकर आ जाऊंगी। वह मान गया और मुझसे कहा कि वह तब तक कमरा तैयार कर देगा और मैं वहां रात का खाना खा सकता हूं।

फिर मैं अपनी बैठक के लिए निकल गया। लेकिन मेरे पास एक कठिन था। तो, सबसे पहले मैं अपने होटल गया जो रास्ते में था। फिर मैंने बस उसके बारे में सोचा और मैंने 5 मिनट में मास्टरबेशन खत्म कर दिया।

शहनाज़ दिन भी अन्य दिनों की तरह ही गुजरा। लेकिन मुझे अभी भी उसका शरीर याद था। छवि मेरे दिमाग पर छपी हुई थी और यह मेरे डिक पर रोशनी पैदा कर रही थी। जब भी मैं उसके बारे में सोचता हूं तो मुझे इतना कठोर कभी नहीं लगा।

मैंने दिन समाप्त किया और फिर अपने पीजी आवास में वापस चला गया। जब मैं अपनी भाषा लेकर पीजी आवास पहुंची तो पाया कि पति अभी भी काम पर है। तो, मेरी मकान मालकिन भाभी ने मुझे घर का एक छोटा सा दौरा और वह कमरा दिया जिसमें मैं रहने वाली थी।

घर दिखाते समय, मेरा मन कर रहा था कि उसे पकड़ कर बिस्तर पर फेंक दूं और बस उसका सबसे अच्छा फायदा उठाऊं। लेकिन मुझे अपनी कल्पनाओं को नियंत्रित करने की जरूरत थी। फिर उसने मुझे सुबह और रात के भोजन के समय के बारे में बताया और बताया कि किस प्रकार का भोजन बना है।

वह बंगाली थी, शायद इसलिए उसके शरीर पर काफी अतिरिक्त मांस था। लेकिन जैसा कि मैं परवाह करता था, उसके पास सिर्फ सामान्य भोजन था, मैं उसके हाथों से बनी कुछ भी खाऊंगा और आमों के बीच चीजें पीऊंगा जो वह देखभाल कर रही थी। मुझे कमरा दिखाकर वह चली गई और मुझसे कहा कि उसके पति को देर हो जाएगी। मैंने अभी-अभी खाना खाया और सो गया।

अगले दिन जब मैं उठा और सीढ़ियों से उतर कर नीचे आया तो देखा पति अपने कमरे में चाय पी रहे थे. जब उसने मुझे देखा, तो उसने मुझे अपने साथ चलने के लिए कहा। लेकिन मैंने मना कर दिया और सीधे वॉशरूम चला गया। मेरे कमरे में वॉशरूम नहीं था और मुझे ग्राउंड फ्लोर वाले वाले का इस्तेमाल करना था।

जब मैंने दरवाजा खींचा, तो किसी ने दरवाजे को धक्का दिया और वह कोई और नहीं बल्कि मौनी भाभी थीं। और वह मेरी बाँहों तक ही लंबी थी, इसलिए मैंने गलती से उसका एक स्तन पकड़ लिया। ऐसा लगा जैसे धरती पर स्वर्ग हो। लेकिन उसने झट से अपने आप को संभाल लिया। फिर मैंने उससे पूछा

मैं: क्षमा करें, लेकिन यह वाशरूम क्यों?

वह: हमारी समस्या थी, लेकिन आपको प्रवेश करने से पहले दस्तक देनी चाहिए।

मैं: फिर से क्षमा करें, मैं इसे अगली बार के लिए नोट करूंगा।

सेक्सी बंगाली भाभी गुस्से में चली गईं और मुझे उम्मीद थी कि वह अपने पति को इस बारे में नहीं बताएगी। लेकिन मैं बहुत खुश था, और मेरा छोटा भाई भी वहाँ नीचे था। फिर वॉशरूम में प्रवेश करने के बाद मैंने सबसे पहला काम किया, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, मैंने उन सेकंड्स का आनंद लिया और बार-बार खेला।

इसके बाद मैं तैयार हो कर ऑफिस के लिए निकलने लगा. फिर पति ने मुझे रोका और मुझसे पूछा कि मैं सहज हूं या नहीं। जिस पर मेरा जवाब था, “बहुत ज्यादा।” मुझे उम्मीद थी कि मुझे हर सुबह उन आमों को छूने को मिलेगा।

बस इसी तरह दिन कटते चले गए। भाभी का पति घर पर था तो हमने साथ में खाना खाया। लेकिन अन्यथा, मैं आमतौर पर अपने कमरे में अकेला ही खाना खाता था। खाना सबसे अच्छा नहीं था, लेकिन बनाने वाला था, इसलिए मैंने इसे सहन किया।

मकान मालकिन भाभी ने सामान्य व्यवहार किया। इसी तरह पूरा एक महीना बीत गया और अगला रेंट डे आ गया। तो, पति ने मुझसे इसके बारे में पूछा। मैंने उससे कहा कि मैं कल चेक लिखूंगा। तभी उन्होंने मुझे उस कैमरे के बारे में बताया जो काम नहीं कर रहा था और क्या मैं उसमें देख सकता था। बेशक, मुझे नहीं पता था कि कैमरे को कैसे ठीक किया जाए, लेकिन अगर कोई हो तो मैं डिस्क पर मौनी की कुछ अच्छी तस्वीरों की उम्मीद कर रहा था। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

लेकिन पता चला कि स्टोरेज डिस्क में समस्या थी। फिर मैंने इसे दूसरे से बदल दिया और इसने काम करना शुरू कर दिया। लेकिन स्क्रीन अंदर से टूट गई थी, इसलिए कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।

यह आखिरी महीना था, इसलिए मेरी टीम ने बेहतर संचार के लिए एक समूह के रूप में सप्ताहांत पर यात्रा करने का फैसला किया। जब मैं किराए का चेक देने गई तो पति वहां नहीं थे। तो मैंने भाभी को चेक दिया और उनसे कहा कि मैं वीकेंड पर जाऊंगा और रविवार रात वापस आऊंगा। मैंने उसे कैमरा दिया और कहा कि स्टोरेज डिस्क करप्ट हो गई है और स्क्रीन खराब हो गई है

वह कैमरा लेकर चली गई। मैंने यात्रा के लिए पैकिंग शुरू कर दी और अगले दिन सुबह होने के कारण मैं अलविदा कहकर घर से निकल गया।

यात्रा मजेदार रही। हमें अच्छी जगहें देखने को मिलीं। रविवार रात जब वापस आई तो देखा पति की कार खड़ी थी। मैंने अनुमान लगाया कि वह घर था। लिविंग रूम का दरवाज़ा बंद था, तो मैं बस सीढ़ियाँ पकड़ कर सीधे अपने कमरे में चला गया और सो गया।

अगले दिन मैं नीचे के वाशरूम में गया। तैयार होकर मैं जाने ही वाली थी कि पति ने मुझे पकड़ लिया और कहा-

पति: रेंट और कैमरे के लिए शुक्रिया। मुझे नहीं पता था कि स्क्रीन टूट गई थी। मान लीजिए मुझे इसे बदलना है।

मैं: हाँ, कोई बात नहीं। यदि आप चाहें तो मैं इसे आपके लिए बदल सकता हूं। साथ ही, मैं कैमरे से अपनी डिस्क निकालना भूल गया।

पति : यह बहुत अच्छा होगा। मैं तुम्हारे कमरे में कैमरा लगा दूंगा। वापस आने पर आप इसे बदल सकते हैं।

इस बातचीत के बाद मैं काम पर निकल गया। दिन सामान्य रूप से ही गुजरा। जब मैं वापस आया तो कैमरा कमरे में रखा हुआ था। मैंने उसे वहीं छोड़ दिया और खाने चला गया। पति घर पर थे इसलिए हमने साथ में खाना खाया सब कुछ नॉर्मल था लेकिन भाभी के चेहरे पर एक अलग ही चमक थी। वह ज्यादा खुश नजर आ रही थी। रात के खाने के बाद मैं सोने चला गया।

अगले दिन, मैंने कैमरा लिया और अपनी डिस्क निकाल दी। मैंने पुरानी डिस्क को खोजने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली। फिर मैं घर से जल्दी निकल गया और स्क्रीन बदलने के लिए कैमरे की मरम्मत की दुकान पर चला गया। कैमरा देने के बाद मैं अपने ऑफिस चला गया। काम ज्यादा नहीं था, इसलिए मैं जल्दी लौट आया।

पति घर पर नहीं था। मैं अपने कमरे में चला गया और कुछ देर वहीं रुका रहा। मैं भाभी के बारे में सोच रहा था और वह अच्छे मूड में क्यों लग रही थी। मैं बस सोच रहा था और वहाँ, मेरी नज़र डिस्क पर गई। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

कैमरा स्क्रीन टूट गई थी, लेकिन यह अभी भी सामान्य रूप से काम कर रहा था, इसलिए लोगों को पता नहीं चलेगा कि यह रिकॉर्ड हो रहा है या नहीं। मैंने सोचा कि शायद मुझे कुछ अच्छा मिल जाए। शायद मौनी का मास्टरबेशन वीडियो!

फिर मैंने डिस्क को लैपटॉप से जोड़ा और डिस्क खोली। अफसोस की बात है कि मुझे कोई तस्वीर नहीं मिली, लेकिन यादें भरी हुई थीं। फिर मैंने खोजा और वहां एक बड़ी वीडियो फाइल मिली जो शनिवार को रिकॉर्ड की गई थी। मैंने वीडियो पर क्लिक किया। इसकी शुरुआत एक अजीब आदमी ने अपने हाथ में कैमरा पकड़े हुए की। कोई ऑडियो नहीं था इसलिए मैं सुन नहीं सका कि वह क्या कह रहा है।

वह आदमी बस कैमरे के साथ खेल रहा था और वहां मैंने कुछ ऐसा देखा जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। मैंने मौनी को फ्रेम में आते हुए कुछ कहते हुए देखा। फिर लड़के ने कैमरा नीचे रख दिया। इसके बाद वह उसके पास गया और बंगाली भाभी की कमर पकड़कर उसे किस करने लगा।m lnkljkml;mknp;uig;j. .,m

मैं यह देखकर चौंक गया था, लेकिन साथ ही, मुझे एक मुश्किल का सामना करना पड़ा। मैं विश्वास नहीं कर सकता था कि मैं क्या देख रहा था।

फिर मैंने वीडियो को कुछ मिनट आगे फॉरवर्ड किया। मौनी भाभी ने उस आदमी को बिस्तर के एक तरफ बिठाया और मेरे आश्चर्य के लिए, वह अपने घुटनों पर झुक गई और उस आदमी के करीब चली गई। फिर वह लड़का एक हाथ से उसके होठों से खेलने लगा।

फिर वह उसका अंगूठा चूसने लगी। उसका दूसरा हाथ आम के बूब्स पर था, उन्हें कस कर सहला रहा था। इसने मेरे डिक को शॉकवेव भेजा। मैं बस इसे नियंत्रित नहीं कर सका और जैकिंग शुरू कर दिया।

भाभी ने फिर अपने हाथ उनके पैरों पर रख दिए। वह जानता था कि वह क्या चाहती है। उसने अपने दोनों हाथ पीछे की ओर कर दिए और गर्म बंगाली भाभी को अपनी पैंट उतारने दी। उसने उन्हें बहुत जल्दी हटा दिया। लड़के का हार्ड-ऑन उसके अंडरपैंट के अंदर 5 मील दूर से देखा जा सकता था।

फिर उसने धीरे से जांघिया हटा दी और लंड बाहर आ गया। उसने तुरंत उसे अपने मुँह में ले लिया जैसे वह थोड़ी देर की भूखी हो। उसके होंठ पूरे लड़के के लंड की नोक पर थे। उसने कुछ झटका देने के लिए उसके सिर पर हाथ रखा और आगे की ओर झुक गया। उसने कुछ देर तक लंड को चूसा। वह लॉलीपॉप पर एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे हो रही थी।

यह सब देखते हुए, मैं बस हर जगह सह गया। कुछ स्पर्म भी टेबल पर गिरे। फिर मैंने इसे टिश्यू से साफ किया। तभी उसने उसे रोका और वह उठ गई। लगता है कि सबसे अच्छा हिस्सा आ रहा था, लेकिन फिर अचानक वीडियो बंद हो गया।

याददाश्त भर गई थी। वीडियो से अपनी पुरानी चीज़ों को न हटाने के लिए मैंने खुद को कोसा. उसके बाद, मैंने एक कार की आवाज सुनी। लगता है, पति वापस आ गया था, लेकिन मैं इस दुविधा में थी कि वीडियो का क्या करूं। क्या मुझे इसे पति को देना चाहिए और उसे बताना चाहिए? या भाभी से पहले वीडियो के बारे में पूछें?

और शायद वह मुझे न बताने के लिए कुछ देने को तैयार हो। बहुत सारे विचार मेरे दिमाग को पार कर गए। फिर मैं यह जानने के लिए नीचे गया कि कौन आया है।

जब मैं लिविंग रूम में आया तो मैंने वही आदमी देखा जो पति और भाभी के साथ बैठा था। मैं चौंक गया। मैं उनके पास गया।

पति : अरे मेरे दोस्त अशोक से मिल लो। वह मेरे साथ काम करता है।

मैं: हाय।

अशोक: हाय, तो आप पेइंग गेस्ट हैं जो इनके साथ रहते हैं। आशा है कि वे अच्छे हैं।

मैं: हाँ, वे अच्छी कंपनी हैं।

मैं असमंजस में था कि क्या करूं। इसी बीच मेरी नज़र भाभी पर अशोक को घूरते हुए पड़ी। उन्होंने कुछ देर बात की और फिर वह लड़का चला गया। तब पति ने मुझे बताया कि वह अपनी माँ के स्वास्थ्य कारणों से शहर छोड़कर अपने गाँव जा रहा है।

भाभी ने तब सबको बताया कि खाने का समय हो गया है। मैं अभी भी भ्रमित था और थोड़ा उत्तेजित था। खाना खाने के बाद पति ट्रेन के लिए निकल रहे थे। तभी कुछ चौंकाने वाला हुआ। मौनी भाभी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उनके पति को ट्रेन स्टेशन छोड़ने जा सकती हूं। यह आश्चर्यजनक था क्योंकि यह पहली बार था जब भाभी ने मुझसे कुछ पूछा था। लेकिन मुझे पता था कि वह अपने पति और मेरे दोनों के लिए घर छोड़ने के लिए क्यों उत्सुक थी। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

रात के 9 बज रहे थे, इसलिए मैंने यह कहकर मना कर दिया कि मुझे अगले दिन जल्दी निकलना है इसलिए मुझे जल्दी सोना है। पति मान गया और कहा कि वह मेरे साथ है।

भाभी की मदद न कर पाने का मुझे बुरा लगा, लेकिन मैंने तय किया कि मैं पूरी रात उनकी मदद करूंगा और उन्हें पूरा करूंगा. मैं मानसिक रूप से खुद को तैयार कर रहा था कि मैं यह कैसे करने जा रहा हूं। वह एक कैब में चला गया और जाने से पहले उसकी पत्नी ने उसे चूमा। बस यह देखकर मुझे सींग का बना दिया।

फिर हम दोनों घर वापस आ गए और भाभी ने दरवाजा बंद कर लिया। भाभी अपने कमरे के लिए निकलने वाली थी, लेकिन मैंने उसे रुकने के लिए कहा और कहा कि मैं उसे कुछ दिखाना चाहता हूं। (Bhabhi ki Chudai ki kahani)

जारी रहती है।

जानना चाहते हो कि मैंने उस भाभी को कैसे अपना बना लिया? फिर मुझे अपनी प्रतिक्रिया मेल करें। आप मुझे [email protected] पर फीडबैक दे सकते हैं